Ayushman Khurana Biography In Hindi

Ayushman Khurana Biography In Hindi

एक साथ बहुमुखी प्रतिभा के धनी आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री के एक मजे हुए चेहरे के रूप में सामने आए हैं।

केवल 4 वर्ष की उम्र में अभिनेता बनने का ख्वाब देख लेने वाले आयुष्मान को लगता है अपने ख्वाब को पूरा करने का लक्ष्य और हौसला दोनों ही इस कदर मिला कि आज वह एक साथ अभिनय और गायन दोनों ही में अपना लोहा मनवा चुके हैं।

यंग अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित आयुष्मान ने विकी डोनर से फिल्मों में पदार्पण किया।
इस फिल्म में उनके द्वारा गाया गीत‘पानी दा रंग’ भी प्रसिद्ध हुआ। फिल्म चल निकली और आयुष्मान का जलवा भी।

उसके बाद एक से एक अतरंगी फिल्मों में अभिनय करने वाले आयुष्मान ने साबित कर दिया कि सीधे रास्ते से मेहनत करने वालों के लिए भी फिल्म इंडस्ट्री में सफलता के द्वार खुले हुए हैं।

तीन फिल्म फेयर और एक राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुके आयुष्मान की नई आने वाली फिल्म है। गुलाबो सिताबो!

महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बराबर स्क्रीन साझा करते हुए इस फिल्म में आयुष्मान के लिए फिर कुछ नया है या नहीं, यह तो देखने के बाद पता चलेगा लेकिन ट्रेलर ने इतना तो बता ही दिया है कि गुलाबो सिताबो भी एक कॉमेडी फिल्म ही होगी। लेकिन आयुष्मान की बाकी फिल्मों की तरह ही यह कॉमेडी भी संदेश लेकर आई है। मसलन जर्जर हो चुके पुराने ठाठी इमारतों के मालिकों का दर्द और बेरोजगार नौजवान किरायेदारों की तकलीफ दोनों ही दृष्टिकोण को कॉमेडी तथा व्यंग्य की चासनी में डाल कर दो दिग्गज कलाकारों ने पेश किया है।

अपने हर फिल्म में कभी बाला बनकर कभी लड़की तो कभी गे और हर अवतार में आयुष्मान ने दर्शकों को गुदगुदाया और सिखाया। आज के दौर में अपने इसी अंदाज के लिए जाने पहचाने जाने वाले आयुष्मान को उनकी गुलाबो सिताबो के लिए बधाइयां और अच्छे भविष्य की शुभकामनाएं।

Ayushman Khurana Biography In Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top